Home Desh बालाकोट पार्ट 2? पूरी रात खौफ में सोया कराची, ट्विटर पर दिखा...

बालाकोट पार्ट 2? पूरी रात खौफ में सोया कराची, ट्विटर पर दिखा पाकिस्तान का डर

267
0

इस्लामाबाद । पाकिस्तान में कराची के पास बॉर्डर पर मंगलवार रात से ही कुछ हलचल हो रही है. आसमान में आती लड़ाकू विमानों की आवाज और लगातार घूमते हुए विमान से पाकिस्तान में एक बार फिर हलचल मच गई है.

बुधवार सुबह ट्विटर पर कराची लगातार टॉप ट्रेंड बना रहा और पाकिस्तान के लोग ट्वीट कर रहे हैं कि भारत ने एक बार फिर रात में कुछ बड़ा कर दिया.

पाकिस्तान के कई ट्विटर यूजर्स ने दावा किया कि कराची में मंगलवार रात को पूरा अंधेरा हो गया और आसमान में सिर्फ लड़ाकू विमान ही घूम रहे थे. लोगों ने लिखा कि हमें रात को ऐसा लगा कि मानों फिर एक बार भारत ने बालाकोट एयरस्ट्राइक के जैसा कुछ कर दिया है.

खुद को कराची के निवासी होने का दावा करने वाले एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि मैंने एयरपोर्ट पर जेट प्लेन देखे थे, मुझे लग रहा है कि कराची के ऊपर बहुत सारे लड़ाकू विमान उड़ रहे हैं.
इसके अलावा पाकिस्तानी पत्रकार वज खान ने भी ट्वीट कर लिखा कि भारत और पाकिस्तान को सफाई देनी चाहिए कि क्या हो रहा है. क्योंकि कराची शहर में बहुत तरह की अफवाह फैल रही हैं जो लोगों में डर पैदा कर रही हैं.

खैर, पाकिस्तान में एयरफोर्स पिछले कुछ दिनों से कराची के पास अभ्यास कर रही है. जिसमें बड़े लड़ाकू विमान उड़ाए जा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here