Home Crime अब सतना में BJP नेता की दबंगई, अफसर को लाठी-डंडों से पीटा

अब सतना में BJP नेता की दबंगई, अफसर को लाठी-डंडों से पीटा

मध्य प्रदेश |हाल ही में मध्य प्रदेश के इंदौर में बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय के नगर निगम कर्मचारी को क्रिकेट बैट से पीटने की खबर सामने आयी थी.

यह मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि अब सतना के रामनगर में बीजेपी नेता ने नगर परिषद अध्यक्ष और उनके साथियों के साथ मिलकर Chief Municipal Officer (CMO) को दौड़ा-दौड़ाकर लाठी-डंडों से पीटा.

CMO ने बीजेपी नेता और नगर परिषद के अध्यक्ष के खिलाफ घोटाले की शिकायत पर जांच शुरू कर दी थी. यही कुसूर उनको इस नौबत तक ले आया.

Source : Google

जानें पूरा मामला

कुछ दिनों पहले CMO देवरत्नम सोनी ने नगर परिषद अध्यक्ष राम सुशील पटेल के खिलाफ फर्जी प्रधानमंत्री आवास को लेकर FIR दर्ज़ करवाई थी.

गुरुवार को पीआईसी की बैठक में नगर परिषद अध्यक्ष ने सीएमओ को पीटने की धमकी दी थी. शुक्रवार को नगर परिषद ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर सीएमओ की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी.

सीएमओ ने जैसे तैसे वहां से भागकर अपनी जान बचाई. इस हमले में वह बुरी तरह घायल हो गए हैं. उन्हें सतना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है.

पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल के अनुसार दोनों पक्षों की तरफ से केस दर्ज कराया गया है. CCTV फुटेज चेक की जा रही है. जल्द से जल्द उचित कार्यवाही की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here