Home Entertainment बॉलीवुड vs मोबाइल कैमरा: जानें क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड vs मोबाइल कैमरा: जानें क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली – आज के समय को अगर डिजिटल युग कहा जायेगा तो गलत नहीं है। आज हर इंसान के पास अपना एक हाई टेक मोबाइल है जिसमे हर तरह की सुविधाएं उपलब्ध हैं, लेकिन ये तकनीक जितनी अच्छी हैं उतने ही इसके दुरुपयोग हैं।

पहले के जमाने में कैमरे का बड़ा महत्व था हर इंसान को ये तकनीक बहुत प्यारी लगती थी इसके पास जाने वाले समाज के कुछ चुनिंदा लोग थे, लेकिन आज हर हाथ में कैमरा है। यह बात कहीं न कहीं देश की तरक्की को जरूर दर्शाती है लेकिन इस तकनीक ने लोगों को परेशान भी कर दिया है।

ऐसा हम नहीं कह रहे हैं यह कहना है बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह का। रणवीर सिंह कहते हैं कि आज के समय में हर इंसान के पास कैमरे वाला फ़ोन होना गलत नहीं है लेकिन बिना किसी इज़ाज़त के किसी की फोटो खीचना गलत बात है।

स्टार रणवीर सिंह कहते हैं की जब हम काम करके फ्री हो जाते हैं तो वह खुद ही अपने फैंस के साथ फोटो क्लिक कराते हैं लेकिन कभी कभी ऐसा होता है कि वह सही मूड में नहीं भी होते हैं उस वक्त भी फैंस अपने मोबाइल फ़ोन के कैमरे से जबरदस्ती फोटो लेने की कोशिश करते हैं जो कि बिल्कुल गलत बात है। उनका कहना है कि मोबाइल फ़ोन की वजह से आज कल हर इंसान स्टार है।

एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर सिंह ने एक घटना भी मिडिया के साथ शेयर की उन्होंने बताया कि इस इंटरव्यू से ठीक पहले मैं पब्लिक रेस्ट रूम में अपना काम खत्म कर रहा था. एक शख्स ने मुझसे तस्वीरों के लिए अप्रोच किया. मैं आपको बताना चाहता हूं कि ये अब काफी कॉमन हो चुका है. मुझे पता है कि इससे पूरी तरह से अलग नहीं हुआ जा सकता. मगर अगर लोग पूछ के तस्वीर लेंगे तो उनके इस डिसीजन की सराहना की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here