Home Crime बुलन्दशहर: पहले दिया तीन तलाक फिर भाईयों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

बुलन्दशहर: पहले दिया तीन तलाक फिर भाईयों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

गूगल

उत्तर प्रदेश राज्य के बुलन्दशहर ज़िले से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. News18 hindi  से मिली जानकारी के अनुसार यहां की एक महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसके पति ने पहले तीन तलाक दिया और बाद में अपने भाईयों के साथ मिलकर उसका गैंगरेप किया. फिलहाल महिला ने इसकी शिकायत पुलिस अधिकारी से करते हुए इंसाफ की गुहार लगाई है. आइए जानते हैं क्या है मामला?  

दरअसल, यह मामला बुलन्दशहर ज़िले के गुलावठी कोतवाली क्षेत्र का है. यहां रहने वाली एक युवती की शादी तीन महिना पहले मेरठ के इंचाली के रहने वाले सलमान से हुई थी. शादी के बाद से ही उसका पति उसको छोटी-छोटी बातों पर डराता धमकता था और एक दिन पत्नी को तलाक दे दिया. इसके बाद भी जब उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो वह अपने तीन भाई के साथ मिलकर उसका गैंगरेप कर दिया. फिलहाल पीड़िता ने एसपी के यहां न्याय की गुहार लगाई है. इसके बाद बुलंदशहर के गुलावठी कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई गई है.  

वहीं इस बात कि जानकारी जब मेरठ जोन के एडीजी प्रशांत कुमार को मिली तो उन्होंने कहा कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी. इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि अगर यह आरोप सही साबित होता है तो युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि केंद्र सरकार तीन तलाक ख़त्म करने को लेकर काफी सख्त है, इसके बाद भी इस तरह का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. हालांकि, तीन तलाक का यह पहला ऐसा मामला नहीं है. इससे पहले यूपी के सीतापुर से भी इस तरह का मामला सामने आया था, जिसमें पत्नी ने जब पति को शराब पिने से मना किया तो पत्नी को तीन तलाक दे दिया. इसके बाद पति ने लात-घूसों से पीट-पीटकर पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here