Home Desh आगरा के पास हुआ बड़ा हादसा, दिल्ली जा रही बस नाले में...

आगरा के पास हुआ बड़ा हादसा, दिल्ली जा रही बस नाले में गिरी, 29 की मौत

लखनऊ – उत्तर प्रदेश के आगरा क्षेत्र के पास यमुना एक्सप्रेसवे पर आज सुबह तड़के साढ़े चार बजे एक बस अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई. इस हादसे में 29 लोगों की मौत हो गई जबकि 20 अन्य लोग घायल हैं. बस लखनऊ से दिल्ली आ रही थी, तभी आगरा के झरना नाले में जा गिरी. यह हादसा आगरा से थोड़ी दूर बसे एक कस्बे एत्मादपुर के पास हुआ.

अवध डिपो की जनरथ सेवा बस लखनऊ से दिल्ली जा रही थी. इसमें 50 से ज़्यादा यात्री सवार थे. बस अनियंत्रित होकर एक्सप्रेसवे की रेलिंग तोड़ते हुए 30 फुट गहरे नाले में जा गिरी. मारे गए लोगों में 27 पुरुष और 2 लड़कियां शामिल हैं. क्रेन की मदद से बस को नाले से निकाला गया और 29 लोगों के शव बरामद हुए.

Source : Google

घटना की सूचना पाकर थाना एत्तमादपुर सहित तमाम पुलिस थानों के अधिकारी मौके पर पहुंच गए. साथ ही डीएम आगरा एनजी रवि कुमार और एसएसपी बबलू कुमार भी मौके पर पहुंच गए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यात्रियों की मौत पर दुख जताते हुए घायलों को हर संभव मदद उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है.

घटना के बाद यूपी रोडवेज ने मुआवजे का ऐलान कर दिया है. मृतकों के परिजनों को 5 लाख रुपए की आर्थिक मदद दी जाएगी. इसी के साथ यूपी रोडवेज ने एक टोलफ्री हेल्पलाइन नंबर 18001802877 भी जारी किया है. जिस पर आप किसी भी सूचना के लिए सम्पर्क कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here