Home Corona Update कोरोना काल में दादी मां से गले मिलने के लिए इस शख्स...

कोरोना काल में दादी मां से गले मिलने के लिए इस शख्स ने किया ये अनोखा काम, आप भी देखें

245
0

लखनऊ: कोरोना काल में ऐसी कई तस्वीरें आ चुकी हैं जिन्होंने आम आदमी को रोने पर मजबूर कर दिया। अब सोशल मीडिया पर एक और वीडियो खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो में एक पोता अपनी दादी को गले लगाता हुआ दिखाई दे रहा है। अब आपको ये लगेगा की इस में कौन सी बड़ी बात है, दादी और पोते के बीच में प्यार तो होता ही है, लेकिन कोरोना काल में ये आम बात नहीं है। ऐसे समय में सोशल डिस्टेंसिंग को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता जैसा की इस शख्स ने किया। इस शख्स ने अपनी दादा को गले लगाने के लिए एक प्लास्टिक का पर्दा तैयार किया जिससे उसकी दादी को संक्रमण से बचाया जा सके।

सोशल मीडियो पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा भी इस वीडियो को शेयर करने से अपने आप को रोक नहीं पाएं।

इस कडल कर्टेन को एंथनी कैविन ने बनाया था, जो अपनी दादी को बहुत मिस कर रहे थे। इस वीडियो को इस शख्स की पत्नी ने फेसबुक पर शेयर किया है जिसे यूजर्स बहुत पसंद कर रहे हैं। बहुत से यूजर्स भावुक कमेंट करके इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं। कुछ यूजर्स तो ये भी कह रहे हैं कि मुश्किल की इस घड़ी में जब हम अपने अपनों से नहीं मिल सकते हैं ऐसे वक्त पर ये कर्डल कर्टेन का आइडिया बहुत ही मददगार साबित हो सकता हैा।

आपको बता दें कि मार्च से कोरोना वायरस पूरी दुनिया में तबाही मचा रहा है। अभी भी इस वायरस का प्रकोप कम नहीं हुआ है। लोग जहां पर थे वहीं पर रोक दिये गए जिससे उन्हें इस वायरस को बचाया जा सके। लेकिन इस वजह से कई अपनों से काफी समय से दूर हैं। सिर्फ मोबाइल से ही बात करके वो अपने दिल को तसल्ली दे रहे हैं। ऐसे में इस तरह की कई तस्वीरें हैं जो दिल को छू जाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here