Home Cricket क्या धोनी लेंगे राजनीति में एंट्री? पढ़ें खबर और जानें क्या है...

क्या धोनी लेंगे राजनीति में एंट्री? पढ़ें खबर और जानें क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली – भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों पूरे देश में चर्चा का विषय हैं। चारों तरफ धोनी के संन्यास लेने की बात चल रही है। अभी फिलहाल इस मामले में महेंद्र सिंह धोनी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि वर्ल्ड कप 2019 खत्म होने के बात धोनी ये फैसला ले सकते हैं.

लेकिन इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के एक नेता ने कहा है कि धोनी रिटायर होने के बाद राजनीति में एंट्री करेंगे और भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगे। नेता जी की इस बात ने पूरे देश को आश्चर्य में डाल दिया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय पासवान ने कहा है कि धोनी बीजेपी जॉइन कर सकते हैं। उन्होंने कहा की पार्टी लगातार धोनी से संपर्क में है।

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि फिलहाल धोनी जब तक संन्यास नही ले लेते तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता है। उन्होंने कहा कि धोनी उनके परिचित हैं और वह एक विश्व प्रसिद्ध खिलाड़ी हैं उन्हें पार्टी के साथ जोड़ने की कोशिशें लगातार जारी हैं।

आपको बताते चलें कि इस साल के अंत में धोनी के राज्य झारखंड में मुख्यमंत्री पद के चुनाव होने हैं जिसके लिये धोनी से अच्छा विकल्प बीजेपी के पास कोई नहीं होगा, लेकिन अभी तक धोनी ने कभी भी और कहीं भी इस बात का जिक्र नहीं किया जाए जिससे यह माना जाए कि धोनी राजनीति में एंट्री करने वाले हैं, लेकिन भविष्य में ऐसा कुछ होता है तो यह धोनी के फैंस के लिये बड़ा झटका साबित होगा।

इसी बीच धोनी के फैन्स लागातार धोनी से रिटायर न होने की अपील कर रहें हैं ,फैंस ही नहीं दिग्गज गायिका लता मंगेशकर जैसी हस्ति ने भी धोनी से सन्यास न लेने की बात कही है, अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या धोनी रिटायरमेंट के बाद राजनीति में एंट्री करंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here