Home Entertainment इस एक्ट्रेस पर दर्ज हुआ धोखाधड़ी का केस, पूछताछ के लिए घर...

इस एक्ट्रेस पर दर्ज हुआ धोखाधड़ी का केस, पूछताछ के लिए घर पहुँचीं पुलिस

124
0

नई दिल्ली – बॉलीवुड की दबंग गर्ल एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा क़ानूनी विवादों में फंस गयी हैं. उन पर धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ है. इस मामले में पुलिस उनके घर पर उनसे पूछताछ के लिए पहुँच गयी थी.

दरअसल दिल्ली के एक इवेंट ऑर्गनाइजर ने पिछले साल सोनाक्षी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था और इसी संबंध में सोनाक्षी के बयान को रिकॉर्ड करने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस की एक टीम गुरुवार को मुंबई स्थित सोनाक्षी के आवास पहुंची. जब पुलिस उनके घर पहुँची तो एक्ट्रेस उस समय घर पर मौजूद नही थीं.

क्या था पूरा मामला

बता दें यह मामला पिछले साल सितम्बर का है जब सोनाक्षी दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में एडवांस पैसे लेकर भी नही गयीं. उन पर 24 लाख की धोखाधड़ी के लिए केस दर्ज हुआ था. शो के आयोजक ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी.

फिलहाल सोनाक्षी ने सोशल मीडिया पर इस मामले में अपनी सफाई देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा – “एक इवेंट ऑर्गनाइजर, जो अपनी बातों पर भी कायम नहीं रह सका, वह मीडिया में मेरी साफ छवि को खराब करके जल्द से जल्द पैसे कमाना चाहता है. लेकिन मीडिया से गुज़ारिश है कि इस बेशरम आदमी की बातों पर यकीन न करें.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here