Home Desh गोवा एयरपोर्ट बन गया रेलवे स्टेशन, ज़मीन पर सो रहे थे यात्री

गोवा एयरपोर्ट बन गया रेलवे स्टेशन, ज़मीन पर सो रहे थे यात्री

गोवा एयरपोर्ट की एक तस्‍वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसमे कुछ यात्री एयरपोर्ट के एग्जिट डोर के बाहर सोते हुए नज़र आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल होने के बाद अधिकारियों ने स्टाफ की क्लास लगाई और उन्हें निर्देश दिया कि इस तरह की घटनाएं भविष्य में दोबारा न हों.

इंटरनेट पर वायरल हुई इस तस्वीर में कई यात्री एयरपोर्ट पर सोते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनके जूते चप्पल बिखरे हुए हैं. ऐसा लग रहा है मानो ये हवाईअड्डा नहीं किसी रेलवे स्टेशन का नज़ारा हो. इस तस्वीर को देख कर कई अधिकारी भड़क उठे.

गोवा फॉरवर्ड पार्टी के उपाध्यक्ष दुर्गादास कामत ने इस पर ट्वीट करते हुए लिखा – “गोवा हवाई अड्डे का नजारा. क्या हमें गोवा में ऐसे पर्यटकों की जरूरत है. अधिकारियों को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए. हमें अच्छे पर्यटक चाहिए जो समय बिताएं और गोवा की खूबसूरती का लुत्फ लें. इस पर किसी भी तरह का समझौता नहीं हो सकता.”

गोवा के एक पत्रकार ने भी एक ऐसा ट्वीट किया. जिसका जवाब देते हुए गोवा हवाई अड्डा के निदेशक गगन मलिक ने कहा कि उन्होंने संबंधित अधिकारियों से यह तय करने को कहा है कि ऐसी घटनाएं भविष्य में फिर से न हों.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here