Home cinema कल रिलीज़ होगी ऋतिक रोशन की फ़िल्म ‘सुपर 30’, जोरों से कर...

कल रिलीज़ होगी ऋतिक रोशन की फ़िल्म ‘सुपर 30’, जोरों से कर रहे हैं प्रमोशन

138
0

बॉलीवुड में अपने डांस से सभी को दीवाना बनाने वाले हैंडसम हीरो ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सुपर 30’ को लेकर काफ़ी चर्चा में हैं. यह फ़िल्म 12 जुलाई यानी कल सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. ऐसे में ऋतिक फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नही छोड़ रहें हैं.

बता दें वो फ़िल्म में पटना के गणितज्ञ आनंद कुमार का रोल अदा कर रहे हैं. विकास बहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी आनंद कुमार की बायोपिक है, जो आर्थिक रूप से कमजोर 30 बच्चों को आईआईटी प्रवेश परीक्षा के लिए फ्री में कोचिंग देते हैं.

आनंद कुमार की ये संस्था बच्चों की शिक्षा के साथ रहने और खाने का खर्च भी उठाती है. सुपर 30 की शुरुआत सन 2003 में हुई थी. 2003 में 30 बच्चों में से 18 बच्चों ने IIT की परीक्षा पास की थी. 2008 में पहली बार सभी 30 स्टूडेंट्स ने IIT की परीक्षा पास की.

खैर फ़िल्म सुपर 30 में ऋतिक के अलावा टीवी सीरियल्स में काम कर चुकीं एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर नजर आएंगी. मृणाल इससे पहले टीवी सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में काम कर चुकी हैं. इन दोनों के अलावा पंकज त्रिपाठी, नंदिश सिंह संधू, विरेंद्र सक्सेना और अमित साध जैसे कलाकार भी इस फिल्म में दिखाई देंगे. फिल्म 12 जुलाई को रिलीज़ हो रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here