Home Cricket Imran Khan ने इस बॉलीवुड हसीना को दिया था प्यार में धोखा

Imran Khan ने इस बॉलीवुड हसीना को दिया था प्यार में धोखा

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इस वक्त जितने मशहूर अपनी पॉलीटिकल लाइफ के लिए हैं उतनी ही उनकी लव लाइफ भी चर्चा का विषय रहती है । तीन शादी कर चुके इमरान खान को पाकिस्तान का प्ले बॉय भी कहा जाता है । राजनीति में सफल पारी खेलने से पहले उन्होंने क्रिकेट की दुनिया में भी अपने नाम का लोहा मनवाया था ।

उन दिनों इमरान अपनी टीम के साथ अक्सर भारत आया करते थे तभी उनका दिल एक बॉलीवुड एक्ट्रेस पर आ गया और ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि अपनी दिलकश अदाओं के लिए फेमस ज़ीनत अमान थी । जी हां जब इमरान और जीनत अमान की मुलाकात हुई तो एक दोनों एक दूसरे की अट्रैक्टिव पर्सनैलिटी से अट्रैक्ट हो गए ।

बताया जाता है कि उन दिनों इमरान खान इतने हैंडसम थे कि लड़कियां उनके लिए दीवानी रहती थी तो दूसरी तरफ जीनत भी अपने हुस्न से बॉलीवुड एक्टर्स की क्रश हुआ करती थीं । इन दोनों ने अपने प्यार को मीडिया से छिपाए रखने की काफी कोशिश की लेकिन ये प्यार है जनाब छिपाए नहीं छिपता और ऐसा ही हुआ दोनों के प्यार के चर्चों के पर्चे हिंदुस्तान-पाकिस्तान में बंट गए ।

लव स्टोरी ने काफी सुर्खियां बटोरी ।

हालांकि दोनों ने कभी खुलकर अपने अफेयर को एक्सेप्ट नहीं किया । उन दिनों इन दोनों की लव स्टोरी ने काफी सुर्खियां बटोरी । लेकिन आशिक मिज़ाज़ इमरान का दिल कहां किसी एक हसीना पर टिकने वाला था उनके प्यार का सुरूर जितनी जल्दी चढ़ता उतनी ही जल्दी उतर भी जाता । वहीं दूसरी तरफ जीनत इमरान के साथ ज़िंदगी बिताने के सपने देख रही थी ।

तभी जीनत ने कुछ समय बाद इमरान से शादी की बात कही जिसपर इमरान ने साफ इंकार कर दिया और जीतन से बिना शादी किए साथ रहने को कहा ।लेकिन जीनत इस बात के लिए राजी नहीं हुईं और जिस रिश्ते का भविष्य न हो उसके बोझ के साथ जीना जीनत को गवारा नहीं था ।

जीनत-इमरान का रिश्ता खत्म हो गया और दोनों अपने-अपने रास्ते हो लिए । इसके बाद जीनत ने एक्टर मजहर खान से शादी कर ली और दूसरी तरफ इमरान खान ने जेमिमा से शादी कर ली पर इन दोनों की शादी की उम्र लंबी नहीं रही और थोड़े समय बाद टूट गई ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here