Home Crime असम में हुई सनसनीखेज़ घटना, बच्ची की बलि देने की कोशिश

असम में हुई सनसनीखेज़ घटना, बच्ची की बलि देने की कोशिश

तूलिका देवी: 21 वीं सदी के असम में एक सनसनीखेज घटना सामने आयी है जिसमे एक विज्ञान शिक्षक और उसके परिवार ने कथित तौर पर उदलगुरी में एक बच्ची की बलि देने की कोशिश की. यह घटना शनिवार को उदालगुरी जिले के अंतर्गत कुल्सीपारा इलाके में हुई.

जदाब सहरिया नाम के शिक्षक ने असम के दारंग जिले के बनिकुची गाँव के एक धर्मगुरु रमेश सहरिया के निर्देश पर अपनी भाभी की तीन साल की बेटी की बलि देने की कोशिश की. स्थानीय लोगों से पता चला है कि रमेश पिछले तीन वर्षों से जदाब के घर पर पूजा-अर्चना कर रहे थे. इस अनुष्ठान में बच्ची के माता पिता और दादी शामिल थीं.

जब स्थानीय लोगों को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने अनुष्ठानों को खत्म करने की कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. इसके जवाब में रमेश ने लोगों पर कुल्हाड़ी से हमला करने की धमकी दी. साथ ही एक नई रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल और वैगन आर कार को भी आग लगा दी.

स्थानीय लोगो ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने सीआरपीएफ की मदद से परिवार के सदस्यों और बच्चे को बचाया. स्थिति को नियंत्रण में करने के दौरान हुई फायरिंग में जदाब के पैर में गोली लगी है. पुलिस इस घटना की छानबीन कर रही है और लोगो से पूछताछ में लगी हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here