Home Cricket लता मंगेशकर के बाद अब इस सेलिब्रिटी ने की धोनी से सन्यास...

लता मंगेशकर के बाद अब इस सेलिब्रिटी ने की धोनी से सन्यास ना लेने की गुज़ारिश

123
0

नई दिल्ली – हाल ही में वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के हाथों 18 रनों की हार से भारत का सफर खत्म हो गया है. इस हार के बाद भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के सन्यास की अटकले तेज़ हो गयी हैं. धोनी के रिटायरमेंट की खबरों से फैंस के साथ साथ सेलेब्रिटीज़ को भी धक्का लगा है. सेलेब्रिटीज़ सोशल मीडिया के सहारे धोनी को अभी सन्यास ना लेने की गुज़ारिश कर रहे हैं.

हाल ही में गायिका लता मंगेशकर ने ट्विटर पर धोनी से सन्यास ना लेने की अपील की थी. उन्होंने कहा था – “नमस्कार एमएस धोनीजी. आजकल मैं सुन रही हूं कि आप रिटायर होना चाहते हैं. कृपया आप ऐसा मत सोचिए. देश को आपके खेल की जरूरत है और ये मेरी भी गुजारिश है कि रिटायरमेंट का विचार भी आप मन में मत लाइए.”

अब इस कड़ी में एक और नाम जुड़ता नज़र आ रहा है और वो मशहूर हस्ती जावेद अख्तर हैं. उन्होंने एक ट्वीट करके धोनी से रिटायरमेंट ना लेने की अपील की है.

उन्होंने लिखा “एम एस धोनी मध्य क्रम के बल्लेबाज और विकेटकीपर के रूप में एक भरोसेमंद प्लेयर हैं. विराट कोहली को इस बात की समझ है कि क्रिकेट को लेकर धोनी की समझ टीम के लिए फायदेमंद है. यह कोई भी देख सकता है कि अभी भी बहुत सारा क्रिकेट धोनी में बाकी है. हम उनके रिटायरमेंट के बारे में बात ही क्यों कर रहे हैं.”

फ़िलहाल अभी धोनी ने आधिकारिक तौर पर अपने रिटायरमेंट की कोई पुष्टि नही की है. अब ये देखना होगा कि कब तक धोनी टीम इंडिया के साथ जुड़े रहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here