Home cinema कन्फर्म- इन लीड स्टार्स के साथ जल्द ही दोस्ताना 2 बनाएंगे करण...

कन्फर्म- इन लीड स्टार्स के साथ जल्द ही दोस्ताना 2 बनाएंगे करण जौहर

प्रोड्यूसर करण जौहर ने ये कन्फर्म कर दिया है कि बहुत जल्द ‘दोस्ताना 2’ आने वाली है. अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म ‘दोस्ताना’ को रिलीज़ हुए 11 सालों हो चुके हैं.

हाल ही में करण जौहर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक टीज़र पोस्ट करते हुए लिखा – “एक आइकॉनिक फ्रैंचाइज़ को आगे ले जाते हुए आपके लिए प्रस्तुत है दोस्ताना 2, स्टारिंग कार्तिक आर्यन, जाह्नवी कपूर और एक काबिल लड़का. फिल्म के डायरेक्टर हैं कॉलिन डी कुन्हा.”

इस टीज़र से फिल्म के लीड एक्टर्स के नाम पता चल गए हैं. कार्तिक आर्यन इसमें लीड एक्टर होंगे जबकि जाह्नवी कपूर इस फ़िल्म में लीड एक्ट्रेस का रोल करेंगी.

Source : Google

टीज़र में एक सवाल छोड़ दिया गया है कि ये तीसरा लड़का कौन होगा. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि शायद ये कोई न्यूकमर हो लेकिन इसका खुलासा तो बाद में ही होगा.

करण जौहर इस फ़िल्म से एक नए डायरेक्टर को मौका दे रहे हैं जिनका नाम है कॉलिन डी कुन्हा. कॉलिन कई मशहूर फिल्मो के असिस्टेंट डायरेक्टर भी रहे हैं जैसे भाग मिल्खा भाग, पीके, संजू और तलाश.

फिल्मों की बात करे तो कार्तिक आर्यन इस वक़्त ‘लव आजकल 2’ और ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग में बिज़ी हैं. वहीं जाह्नवी कपूर फ़िल्म ‘कारगिल गर्ल’ और ‘रूहाफ्ज़ा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here