Home Crime शातिर चोरों का एक गैंग चढ़ा लखनऊ पुलिस के हत्थे, कैंची से...

शातिर चोरों का एक गैंग चढ़ा लखनऊ पुलिस के हत्थे, कैंची से मास्टर चाभी बनाकर देता था वारदात को अंजाम

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में जानकीपुरम पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। क्षेत्र में लगातार सक्रिय इस्पेक्टर जानकीपुरम मोहम्मद अशरफ द्वारा लगातार अपराधियों के खिलाफ शिकंजा कसा जा रहा है जिसके चलते जानकीपुरम क्षेत्र में अपराधियों के हौसले पस्त है। जानकीपुरम पुलिस ने 2 शातिर अंतरराज्यीय वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है।

दोनों शातिर चोरों की निशानदेही पर चोरी की गई दो मारुति कारें बरामद की गई। मुलायम यादव उर्फ मनोज और राहुल को गिरफ्तार करके जानकीपुरम पुलिस ने 2 कारें बरामद की है।

दोनों शातिर चोरों के ऊपर भारत की राजधानी दिल्ली से लेकर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ समेत करीब डेढ़ दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज है।

इस गैंग के तीन शातिर चोर फरार चल रहे हैं। मुलायम यादव हरदोई और राहुल लखीमपुर खीरी के मूल निवासी है। पकड़े गए शातिर चोरों का एक गैंग है जो कैंची से मास्टर चाबी बनाकर झटके से लॉक तोड़कर गाड़ियां चोरी करता था। चोरी की गई गाड़ियों में फर्जी नंबर प्लेट लगाकर फर्जी आरसी देने का वादा करके मोटी रकम कमाते थे।

जानकीपुरम इस्पेक्टर मोहम्मद अशरफ के कुशल नेतृत्व के चलते जानकीपुरम पुलिस ने इन दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है।इस गैंग के तीन शातिर चोर अवतार, मनीष, मोहित वांछित चल रहे हैं। जानकीपुरम पुलिस ने दोनों चोरों को गिरफ्तार करके कई चोरियों का खुलासा किया है जिसमें एक भारत की राजधानी दिल्ली में चोरी की गई गाड़ी भी है। लगातार क्षेत्र में सक्रिय जानकीपुरम इस्पेक्टर मोहम्मद अशरफ एसएसपी लखनऊ कलानिधि नैथानी के मानकों पर खरा उतर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here