Home Desh राज्यसभा में विपक्ष पर जमकर बरसे मोदी, झारखंड हिंसा को लेकर कही...

राज्यसभा में विपक्ष पर जमकर बरसे मोदी, झारखंड हिंसा को लेकर कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली – लोकसभा चुनाव जीतने के बाद आज पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य सभा को संबोधित किया। लोकसभा में कांग्रेस को घेरने के बाद बुधवार को राज्यसभा में भी मोदी विपक्ष पर जम कर बरसे।

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि मॉब लिंचिंग की घटनाएं गलत हैं लेकिन इसके लिए दोष पूरे झारखंड को न दिया जाए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सबको कटघरे में लाकर राजनीति तो कर लेंगे लेकिन हालात नहीं सुधार पाएंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह भी कहा कि आतंकवाद से दुनिया का सबसे बड़ा नुकसान हुआ है और हिंसा की घटना कहीं हो हमारा एक ही पैमाना होना चाहिए। हिंसा पर राजनीति नहीं होनी चाहिए और भी जगह हम राजनीति कर सकते हैं।

आपको बताते चलें कि झारखंड के सरायकेला जिले के धातकीडीह गांव में बाइक चुराने के आरोप में 22 वर्षीय तबरेज अंसारी की भीड़ ने बेरहमी से पिटाई की गई थी।

आरोपियों ने पीड़ित व्यक्ति को जय श्री राम का नारा लगाने के लिए भी बाध्य किया था। पिटाई के बाद भीड़ ने उसे पुलिस को सौंप दिया था। पुलिस उसे थाने ले गई.

22 जून की सुबह अचानक तबरेज की तबीयत बिगड़ गई। युवक को फौरन सदर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद से मामले ने और तूल पकड़ लिए। घटना के बाद लगातार विपक्ष मोदी सरकार को अपना निशाना बना रही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here