Home Desh नेताओं की इस बात पर भड़क गए राहुल गांधी, पार्टी मज़बूत करने...

नेताओं की इस बात पर भड़क गए राहुल गांधी, पार्टी मज़बूत करने का दिया मंत्र

नई दिल्ली – कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद राहुल गांधी गुरुवार को मुंबई कोर्ट पंहुचे। मानहानि की सुनवाई के लिए राहुल गांधी मुम्बई कोर्ट पहुँचे थे जहां उन्हें 15 हजार रुपए के निजी मुचलके पर अग्रिम जमानत मिल गई है। इस दौरान मुम्बई कोर्ट के बाहर कांग्रेस के बड़े नेताओं के साथ कांग्रेस महासचिव मल्लिकार्जुन खड़गे भी मौजूद थे।

राहुल गांधी ने यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं और बड़े नेताओं से काफी देर बातचीत की और राज्य में कांग्रेस की छवि का जायजा लिया। मिली जानकारी के मुताबिक कुछ नेताओं ने राहुल से बात करते हुए कहा कि आगामी चुनावों में भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना के सामने कांग्रेस को अम्बेडकर और राजठाकरे के साथ गठबंधन कर लेना चाहिए।

इस सलाह को लेकर राहुल काफी नाराज दिखाई दिये और नेताओं से कहा कि यह विकल्प रखने की बजाए आपको पार्टी को और मजबूत करने के बारे में सोचना चाहिये।

इसी के साथ राहुल गांधी ने मुंबई में हुई बारिश को लेकर अपने कार्यकर्ताओं से पूछा कि जब मुंबई में पानी भर गया था तो आप लोग कहां थे? हमें पार्टी के रूप में सड़कों पर लोगों की मदद करनी चाहिए. अगर हम इन सब चीजों से दूर भागेंगे तो पार्टी कैसे मजबूत होगी?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here