Home Crime UP: पति के सामने पेड़ में बांधकर बदमाशों ने किया पत्नी का...

UP: पति के सामने पेड़ में बांधकर बदमाशों ने किया पत्नी का गैंगरेप, वीडियो वायरल

एक तरफ जहां उत्तर प्रदेश की योगी सरकार महिला सुरक्षा व्यवस्था को लेकर तमाम तरह के दावे कर रही है, वहीं दूसरी तरफ महिलाएं अभी भी खुद को असुरक्षित महसूस कर रही हैं और बदमाश बेखौफ कुछ भी करने पर उतारू हैं. जी हां, ताजा मामला रामपुर का है जहां बाइक से जा रहे पति-पत्नी को कुछ युवकों ने रास्ते मे रोक लिया और महिला के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. वहीं पति ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने दोनों के साथ मारपीट की और पति के सामने ही महिला से गैंगरेप किया. इसके बाद आरोपियों ने महिला का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. फिलहाल पीड़ित पति-पत्नी ने आरोपियों के खिलाफ मुक़दमा दर्ज करा दिया है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला…

दरअसल, रामपुर के थाना पटवाई क्षेत्र का रहने वाला यह दंपति बीते 11 जून को बाइक से दवाई लेने मिलक जा रहे थे. तभी रास्ते में 4 युवकों ने उन्हें घेर लिया और उनकी बाइक रोक कर उनके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. जब दोनों ने इसका विरोध किया तो युवकों ने उनके साथ मारपीट की और उसका वीडियो बना लिया. इतना ही नहीं आरोपियों ने पति को पेड़ से बांधकर उसके सामने ही उसकी पत्नी से गैंगरेप किया.

हालांकि, पुलिस ने 3 आरोपियों की पहचान कर ली है और तहरीर के आधार पर 376डी, 323, 504, 66E के तहत मामला दर्ज कर लिया है. वहीं एसपी डॉ. अजय पाल ने इस घटना पर कहा है कि इस मामले में 3 लोगों की पहचान कर ली गई है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमें बनाई गई हैं, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर कारवाई की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here