Home Corona Update Shramik Special train :ट्रेन भूल गई रास्ता और, बरेली की जगह पहुंच...

Shramik Special train :ट्रेन भूल गई रास्ता और, बरेली की जगह पहुंच गई मुजफ्फरपुर

276
0

नई दिल्ली। जिस श्रमिक स्पेशल Shramik Special train का शुक्रवार की शाम से बरेली जंक्शन पर इंतजार हो रहा था, वह ट्रेन बरेली ना आकर आगरा से रूट बदलकर भेज दी गई। यहां के अधिकारी शनिवार को भी इंतजार ही करते रहे। रेल बेवसाइट पर झांसी के बाद कोई लोकेशन नहीं मिल रही थी। फोन पर सूचना मांगने पर पता चला कि ट्रेन तो आगरा से ही डायवर्ट कर दी गई थी, जो मुजफ्फरपुर पहुंच चुकी है।


रेल अधिकारियों के मुताबिक, पुणे से बरेली होते हुए मुजफ्फरनगर को श्रमिक स्पेशल जानी थी। यह ट्रेन शुक्रवार शाम 6:20 बजे बरेली पहुंचनी थी। रात 9:48 बजे झांसी स्टेशन पर ऑनलाइन लोकेशन ट्रेस की गई। वहां से 10:20 बजे गाड़ी रवाना हो गई।

इसके बाद 16 घण्टे तक ट्रेन की लोकेशन नहीं मिली। शनिवार दोपहर एक बजे के बाद अधिकारियों ने उच्च अधिकारियों को रिपोर्ट दी। तब गाड़ी की तलाश झांसी स्टेशन से शुरू की गई। आगरा में पता चला गाड़ी का रूट डायवर्ट किया गया है। विशेष परिस्थितियों में गाड़ी का रूट बदला गया। वहीं बरेली जंक्शन पर रेलवे बोर्ड से जो पत्र आया था, उसमें ट्रेन को झांसी से कासगंज होकर बरेली आने का रूट था। यहां से सीतापुर, गोंडा होकर मुजफ्फरपुर पहुंचने की टाइमिंग थी।

बरेली जंक्शन के स्टेशन अधीक्षक सत्यवीर सिंह ने बताया कि रेलवे के अधिकारियों ने ट्रेन के बदले हुए रूट से मुजफ्फरपुर पहुंचने की पुष्टि की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here