Home Crime पूरे देश की एक आवाज, ट्विंकल शर्मा के हत्यारों को हो फांसी,...

पूरे देश की एक आवाज, ट्विंकल शर्मा के हत्यारों को हो फांसी, पढ़ें पूरी खबर

अलीगढ़ के एसएसपी ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि Twinkle Sharma मामले में पुलिस जाहिद और असलम सहित आरोपियों पर NSA की कार्यवाई करेगी

दिल्ली । ट्विंकल शर्मा मर्डर केस ने पूरे देश को झकझोर के रख दिया है.इस मामले में Aligarh Police ने बड़ा कदम उठाते हुए आरोपियों को आजीवन कारावास कराने की बात कही है.

अलीगढ़ के एसएसपी ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि Twinkle Sharma मामले में पुलिस जाहिद और असलम सहित आरोपियों पर NSA की कार्यवाई करेगी और साथी यह भी मांग करेगी कि इस मामले की सुनवाई फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट मे की जाए जिससे कि जल्दी से जल्दी आरोपीयों को सजा दिलाई जा सके ।

जाहिद और असलम ने एक मासूम बच्ची Twinkle Sharma की हत्या करके उसे उसके घर के पास ही कूड़े के ढेर में फेंक दिया था |

जाहिद और असलम ने एक मासूम बच्ची Twinkle Sharma की हत्या करके उसे उसके घर के पास ही कूड़े के ढेर में फेंक दिया था जिसे तीन दिनों बाद बरामद किया जा सका।
जाहिद और असलम ने बच्ची Twinkle Sharma के पिता से 40 हजार रुपये उधार लिए थे जिसमें से 35 हजार वापस भी कर दिए थे बाकी के 5 हजार मांगने पर झगड़ा हो गया था और आरोपियों ने भुगतने की चेतावनी भी दी थी । इस घटना से पूरा देश दुखी और देश का गुस्सा सोशल मीडिया पर साफ देखा जा सकता है.इस घटना को लेकर पूरा देश एक स्वर मेंं यही कह रहा है की आरोपियों को फांसी हो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here