Home Entertainment हे माता जी – अब ये एक्ट्रेस निभायेंगी दयाबेन का किरदार

हे माता जी – अब ये एक्ट्रेस निभायेंगी दयाबेन का किरदार

116
0

नई दिल्ली – सब टीवी के कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन की वापसी की उम्मीद अब खत्म होते नज़र आ रही है. पिछले दिनों खबर आई थी कि वो जल्द ही शो में फिर से वापसी करेंगी लेकिन खबरों की मानें तो शो को नई दया बेन मिल गयी हैं यानी पुरानी दयाबेन दिशा वकानी (Disha Vakani) की वापसी की संभावना खत्म हो गई है.

दरअसल दिशा वकानी गर्भवती होने के बाद मैटरनिटी लीव पर 2017 से शो से बाहर हैं. उसके बाद वो शो में वापसी के लिए अपने कांट्रैक्ट में कुछ टर्म और कंडिशन जोड़ना चाहती थीं. शो के प्रोड्यूसर असित मोदी इसके लिए तैयार नहीं हुए और इस तरह दिशा वकानी अभी तक शो से दूर रही हैं.

फिलहाल Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर है. लंबे वक्त से दया बेन का इंतजार कर रहे फैंस को अब और इंतजार नहीं करना पड़ेगा. शो को नयी दया बेन मिल गयी हैं. ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ और ‘हमने ली है’ शपथ जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी टीवी एक्ट्रेस विभूति शर्मा अब दया बेन का किरदार निभाती नज़र आएंगी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक विभूति शर्मा ने दयाबेन के किरदार के लिए मॉक टेस्ट दिया है. हालांकि विभूति ने अभी कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है. अब देखना यह होगा कि शो में कब नयी दया बेन देखने को मिलेंगी और कैसे वो इस किरदार को निभाती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here